राजनीति सिवनी

नगर सीमा से लगे ग्राम पंचायत खैरी की ऐसी कच्ची सड़क की, पैदल चलना भी,,,

सिवनी। नगर सीमा से लगे ग्राम पंचायत खैरी में कच्ची सड़क से ग्रामवासी खासे परेशान हैं। ग्रामवासियों ने बताया कि शासकीय विद्यालय खैरी से राधा कृष्ण मंदिर मार्ग अभी तक पक्का नहीं बना हुआ है। लगभग एक किलोमीटर कच्ची सड़क में गर्मी में जहां कच्ची सड़क से उड़ने वाली धूल से किसान, राहगीर परेशान होते हैं। वही सबसे ज्यादा दिक्कत बारिश के मौसम में होती है।

कच्चे मार्ग में दलदल कीचड़ हो जाने से यहां वाहनों का आवाजाही पूरी तरह बंद हो जाती है, वही पैदल चलने वाले राहगीरों का गुजरना भी नामुमकिन होता है। इस मामले में ग्रामवासियों ने बताया कि कच्ची सड़क को पक्की सड़क में तब्दील किए जाने के लिए कई बार सरपंच, सचिव समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई व सीएम हेल्पलाइन में भी इस मामले की शिकायत की गई है लेकिन इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

ग्रामवासियों में अंकुश सनोडिया, राहुल सनोडिया, दीपक, सुनील आदि ने कलेक्टर से मांग की है कि गांव की कच्ची सड़क को शीघ्र ही पक्की बनाई जाए इसके साथ ही ग्रामवासियों ने बताया कि इससे पूर्व सड़क के बेहर निर्माण कार्य के लिए राशि भी निकली थी लेकिन महज एक ट्राली स्कूल के पास व एक ट्राली राहुल सनोडिया के घर के पास मुरम डालकर खानापूर्ति कर दी गई। ग्रामवासियों ने बताया कि हाल ही के दिनों में मामूली बारिश होने पर सड़क पर इस कदर कीचड़ मच गया कि यहां से लोगों का आना जाना बाधित हो गया था।

— — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार ग्रुप से जुड़ने लिंक मांग सकते हैं। वाट्सएफ नम्बर 94 2462 9494 से । या न्यूज के नीचे जाए और दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *