क्राइम मध्य प्रदेश सिवनी

चलती कार में लगी आग, धू-धू कर जली

सिवनी/छपारा। राष्ट्रीय राजमार्ग 44 रणधीर नगर के पास अज्ञात कारणों के चलते टवेरा कार में एंजिन की तरफ से आग लग गई। कार में सवार कार मालिक और ड्राइवर ने कार के सामने से उतरे हुए को देख गाड़ी को जैसे ही साइड में लगा कर रोका आग ने पूरी तरह कार को अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जाता है कि छपारा से पहुंचे दमकल वाहन ने आग पर पाया काबू बताया जाता है कि बुधवार रात्रि 8 बजे करीब यह घटना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर सिवनी निवासी गगन प्रसाद नाग जो हर्रई जागीर से लौट रहे थे। छपारा में रुक कर उन्होंने नाश्ता किया और छपारा से जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर आए और करीब 12 किलोमीटर आगे रणधीर नगर और अलोनिया के पास पहुंचे अचानक कार में आग लग गई वह अपनी सजगता से कार से उतर गए तो उनकी जान बच गई। फिलहाल इस घटना में कार जलकर खाक हो गई उन्होंने यह भी बताया कि वह प्रिंटिंग प्रेस शादी कार्ड का काम किया करते हैं। वही कार्ड उनकी कार में भरे हुए थे तो सारे जलकर खाक हो गए फिलहाल किसी तरह की जनहानि इस हादसे में नहीं हुई लेकिन कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

 — — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार ग्रुप से जुड़ने लिंक मांग सकते हैं। वाट्सएफ नम्बर 94 2462 9494 से । या न्यूज के नीचे जाए और दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *