धर्म सिवनी

रेपुरा में जारी श्रीमद्भागवत कथा

सिवनी। मां नर्मदा के दक्षिण तट के ग्राम रेपुरा में श्रीमद भागवत पुराण का आयोजन चल रहा है।

शिव शक्ति धाम जबलपुर के भागवत भूषण ब्यास आचार्य पंडित राम भजन तिवारी जी के मुखरबिद से आज भगवान नर्सिंग,भगवान बामन अवतार के साथ भगवान श्रीकृष्ण प्राकट्य कथा बताई गई।

महाराज ने कहा कि कलयुग में भागवत की कथा सुनने मात्र से हर प्राणी को मोक्ष की प्राप्ति होती है। भागवत कथा एक ऐसी कथा है जिसे ग्रहण करने मात्र से ही मन को शांति मिलती है। भागवत कथा सुनने से अहंकार का नाश होता है। भगवान श्रीकृष्ण की वेश में नन्हें बालक के दर्शन करने के लिए लोग लालायित नजर आ रहे थे।

कथावाचक ने सनातन को केसे बचाए, दान, पुण्य, पूजा का महत्व बताए।  कथा श्रवण करने दूर दूर से मंडला, जबलपुर, सिवनी से रसिकगण पहुंचे और ब्यास पीठ से आशीर्वाद प्राप्त किए।

श्री बखेड़ी पटेल श्रीमती अरुणा कुमारी पटेल हे वही इस कथा के आयोजक पटेल परिवार को और से सभी का ह्रदय से साधुवाद किए और रसिक गण अयोजको को और ब्यास पीठ, संगीत ,और सभी बिप्रा आचार्य ह्रदय से धन्यवाद किए और इसे आयोजन होते रहे का निवेदन किए।

ग्राम रेपुरा में पटेल परिवार के के दुबारा 23 से 30 संगीतमय श्रीमद्भागवत पुराण का आयोजन जारी है।

ताजासमाचार ग्रुप से जुड़ने लिंक मांग सकते हैं। वाट्सएफ नम्बर 94 2462 9494 से । या न्यूज के नीचे जाए और दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *