राजनीति सिवनी

पुतला दहन करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही करने सौंपा ज्ञापन

सिवनी/केवलारी। चांदनी चौक केवलारी में सोमवार नको भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष मध्यप्रदेश शासन पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी का पुतला नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा दहन किया गया है। जिसमें कोरोना कर्फु, लॉकडाउन एवं उच्चतम न्यायालय के पुतला दहन के निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए पुतला दहन किया गया। जबकि लाकडाऊन पीरियड में मध्य प्रदेश का ऐसा कौन सा अधिकारी है जिसने पुतला दहन करने की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को परमिशन दी थी। भाजपा के नेताओं के द्वारा पुतला दहन को बकायदा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है।

लांकडाउन पीरियड में पुतला दहन की गाइडलाइन का पालन ना होने के परिपेक्ष में क्षेत्र के पूर्व विधायक मुख्य संगठक मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल ठाकुर रजनीश हरवंश सिंह ने एसडीएम एवं थाना प्रभारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल मध्यप्रदेश शासन के नाम ज्ञापन सौंपा एवं पुलिस प्रशासन से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों एवं स्थानीय भाजपा नेता ने बिना अनुमति के पुतला दहन करने वालों के ऊपर दंडात्मक कार्यवाही सुनिश्चित करने की मांग की है। कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष मध्यप्रदेश शासन के द्वारा मध्यप्रदेश भाजपा सरकार के द्वारा कोरोना पीड़ित की समुचित स्वास्थ्य व्यवस्था ना कर पाने, कोरोनावायरस के आंकड़े छुपाने, स्वास्थ्य विभाग के रिकार्डों में हेरफेर करने पर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने और शासन की नाकामियों को छुपाने डुप्लीकेट इंजेक्शन की सप्लाई होने से कोरोना के नाम पर हत्या होने के आरोप लगाए जाने से क्षुब्ध होकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों और उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा अचानक कमलनाथ का विरोध करने के लिए पुतला दहन कराया गया है।

सरकार की नाकामियों, कोरोना
वायरस से हुई मृत्यु की जांच कराने प्रत्येक पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता की मांग लगातार कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष के द्वारा उठाई जा रही है। प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए आज पुतला दहन कराया गया है। 2 दिन पूर्व कमलनाथ की ऊपर एफआईआर दर्ज की गई है। कांग्रेस के नेता के पुतला दहन होने और एफआईआर होने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कटु शब्दों में निंदा करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री उनके मंत्रिमंडल के सदस्य और इस षड्यंत्र में शामिल लोगों के ऊपर कार्रवाई किए जाने के लिए करके आज ठाकुर रजनीश सिंह मुख्य संगठक मध्य प्रदेश सेवादल पूर्व विधायक केवलारी, प्रमोद मोदी अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, सुभाष बघेल पूर्व जनपद अध्यक्ष, मनीष जैन नगर अध्यक्ष, रमाशंकर महोबिया वरिष्ठ कांग्रेस नेता सहित अन्य लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग कोरोनावायरस का पालन करते हुए स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।

— — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार पढ़ने के लिए न्यूज के नीचे दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं, या 94 2462 9494 सेव कर ज्वाइन की लिंक मांग सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *