धर्म मध्य प्रदेश सिवनी

बंडोल पुलिस की सक्रियता से सकुशल घर पहुचीं युवती

रात के समय बंडोल में घूमते मिली थी युवती

सिवनी। बंडोल पुलिस की सक्रियता के चलते एक युवती को पुलिस ने उसके घर का पता लगाकर सकुशल घर पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडोल में रात के समय एक युवती घूमते हुए नजर आई जिसकी जानकारी बंडोल ग्राम पंचायत के सरपंच पति भूरा पहलवान एवं उपसरपंच धन सिंह बघेल ने बंडोल पुलिस को दिया और उक्त युवती को लेकर बंडोल थाना पहुंचे तब मामले को गंभीरता से लेते हुए सहायक उपनिरीक्षक भुजबल प्रजापति ने थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर को सूचना दिया।

जिसके बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ किया चूंकि युवति मानसिक रूप से कमजोर थी इसलिए वह स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता पा रही थी लेकिन उसने बताया कि वह उमरिया गोरखपुर के पास रहती है जिसके बाद दिलीप पंचेश्वर ने महिला आरक्षक कुसुमलता एवं स्टाफ के साथ उक्त युवती को ग्राम उमरिया भेजा जहां पुलिस की टीम ने पूछताछ किया तो ग्रामीणों ने बताया कि युवती उनके गांव की नहीं है तब पुलिस स्टाफ युवती को लेकर बंडोल थाना वापस आ गई जिसके बाद पुलिस ने युवती से पुनः पूछताछ किया काफी कोशिशों के बाद युवती ने अपना नाम गीता भलावी निवासी मोहगांव सड़क थाना कुरई बताया जिसके बाद बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने मोहगांव के बबलू पटेल से संपर्क कर जानकारी प्राप्त किया तो पता चला कि युवती मोहगांव सड़क की रहने वाली है जिसका नाम गीता भलावी पिता मेहताब भलावी है जिसके माता-पिता का निधन हो चुका है और वह अपने चाचा गेंदा भलावी के पास रहती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से कमजोर है जिसके बाद रात में ही बंडोल पुलिस ने युवती को सुरक्षित उसके घर भेजा और चाचा के सुपुर्द कर दिया।

यदि पुलिस रात में ही सक्रियता नहीं दिखाती तो वह रात में कहीं और निकल जाती और हो सकता है इसके साथ कोई अप्रिय घटना भी घट जाती लेकिन बंडोल पुलिस की मानिवयता के चलते रात में ही कुछ घण्टो के भीतर ही युवती को परिवार से मिलाया गया।

— — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार ग्रुप से जुड़ने लिंक मांग सकते हैं। वाट्सएफ नम्बर 94 2462 9494 से । या न्यूज के नीचे जाए और दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *