क्राइम धर्म मध्य प्रदेश सिवनी

Sp ने एसपी कार्यालय में आम नागरिको के लिए रखवाया शिकायत रजिस्टर

सिवनी एसपी रामजी श्रीवास्तव ने शुरू की अभिनव पहल कार्यालय में एसपी साहब के न होने पर मुलाकात करने वाले शिकायत करता इस रजिस्टर में दर्ज कर सकते है अपनी शिकायत।

सिवनी। एसपी रामजी श्रीवास्तव ने एक अभिनय पहल शुरू की है। और इस एसपी रामजी श्रीवास्तव की इस पहल से उन शिकायत कर्ताओं को फायदा पहुंचेगा। जो अपनी आवश्यक शिकायत को लेकर एसपी से मिलने सिवनी जिला मुख्यालय एसपी कार्यालय पहुँचते है। और किन्ही कारणों से उन शिकायत कर्ताओं की मुलाकात एसपी से नही हो पाती है। इस पहल से उन शिकायत कर्ताओं को फायदा मिलेगा जो एसपी की संज्ञान में लाकर अपनी शिकायत करना चाहते है। दरअलस सिवनी एसपी रामजी श्रीवास्तव ने अपने कार्यालय में एक शिकायत रजिस्टर रखवाया है। और उनकी अनुपस्थिति में यदि कोई शिकायत कर्ता उनसे मिलकर शिकायत करना चाहता है। और वह शिकायत कर्ता एसपी से नही मिल पाता है वह इस शिकायत रजिस्टर में अपनी शिकायत और आवश्यक जानकारी दर्ज कर सकता है। और शिकायत कर्ता की जानकारी दर्ज करने के बाद एसपी रामजी श्रीवास्तव स्वम् उस शिकायत कर्ता से संपर्क कर उसकी शिकायत को सुनेंगे।

सिवनी एसपी रामजी श्रीवास्तव ने सिवनी पदस्थापना के बाद सिवनी जिले के आम नागरिकों के लिए एक अभिनव पहल शुरू की है। एसपी रामजी श्रीवास्तव ने इस पहल के अंतर्गत खास कर उन लोगो की सुविधाओ का ख्याल रखा है। जो जिले के काफी दूर दराज के इलाकों से किसी आवश्यक शिकायत के लिए एसपी कार्यालय में एसपी से मुलाकात करने के लिए आते है। और किसी कारण वश या एसपी साहब के कार्यालय में न होने पर उनकी मुलाकात एसपी से नही हो पाती है। तो ऐसे सभी आम नागरिको के लिए एसपी कार्यालय में एक शिकायत रजिस्टर रखवाया गया है। और एक बोर्ड भी लगवाया गया है जिसमे सम्पूर्ण जानकारी लिखी हुई है। और आम नागरिक अपनी शिकायत एसपी कार्यालय के शिकायत रजिस्टर में अपने नाम पता मोबाईल नम्बर और मिलने के कारण के साथ दर्ज करा सकते है। और फिर एसपी रामजी श्रीवास्तव खुद शिकायत कर्ता से फोन के माध्यम से सम्पर्क कर उनकी शिकायत को सुंनेगे। और शिकायतो और समस्यओं का समाधान करेंगे। आपको बता दे एसपी रामजी श्रीवास्तव द्वारा शुरू गए इस प्रयोग से काफी लोगो की समस्याओं को सुना गया है। और समस्याओं का समाधान भी किया गया। और इसीलिए सिवनी एसपी राम जी श्रीवास्तव के इस पहल की तारीफ भी की जा रही है।

— — — — — — — — — — — — — — — — — — — — —  ताजासमाचार ग्रुप से जुड़ने लिंक मांग सकते हैं। वाट्सएफ नम्बर 94 2462 9494 से । या न्यूज के नीचे जाए और दिए गए वाट्सएफ जवाइन निर्देश बॉक्स में दो बार क्लिक कर ग्रुप में ज्वाइन हो सकते हैं। संतोष दुबे, सिवनी।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *